सामने आया “चोर नं0 1” फर्स्ट लुक

चोर नं0 1 का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। फर्स्ट लुक के तौर पर जारी की गई पोस्टर फ़िल्म के कुछ अलग हट के होने का हिंट करती है। पोस्टर में फ़िल्म के मुख्य अभिनेता हासिम एक शातिर चोर नज़र आ रहे हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि फ़िल्म में हासिम कई हैरत अंगेज़ कारनामे करने वाले हैं।
स्वतंत्रता दिवस के दिन फ़िल्म से जुड़े लोग फ़िल्म के “चोर नं0 1” की पहली झलक सोशल साइट पर साझा करते हुए दिखे। पोस्टर के माध्यम से ये अपने सुभेच्छाओं को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे थें।
चर्चित भोजपुरी सिनेमा “चोर नं0 1” लगभग बन कर तैयार है। लिक से हटकर एक स्वस्थ कॉमेडी फ़िल्म को ले कर आ रहे हैं निर्देशक सागर सिन्हा। निर्माता अजय कुमार की फ़िल्म “चोर नं0 1” का पहला पोस्टर रिविल्ड करते ही देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर छा गया।
फ़िल्म के विषय मे सागर सिन्हा बताते हैं की ये फ़िल्म लोगो को हंसा हंसा कर पागल कर देगी। यह एक स्वस्थ मनोरंजक फ़िल्म होगी। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में आपको ढेर सारा संस्पेंस भी देखने को मिलेगा। जय जय काली फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार हैं हासिम खान और स्वेता शर्मा। हासिम इससे पहले कई सीरियल में काम कर चुके हैं और स्वेता दिल्ली की प्रसिद्द मॉडल हैं।
फ़िल्म के सह निर्देशक देव चौधरी ,पी आर ओ सर्वेश कश्यप है। अन्य कलाकारों में रमेश सावंत, सुशांत रौशन, कुंदन सागर, शिव कुमार, मंजू सिन्हा, किस्टो मुखर्जी, मनोज कुमार , कुलदीप, अभिषेक, राकेश कुमार महंत, शम्भू शर्मा, गोपाल आदी दीखेंगे। फ़िल्म के एडिटर सन्नी सिन्हा एवम डी ओ पी सिंटू सिंह हैं। फ़िल्म जल्द ही रिलीज होगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *