फिल्म अभिनेता आमिर खान ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिये दिया 25 लाख का अंषदान

पटना 30 अगस्त, 2017:- फिल्म अभिनेता आमिर खान ने आमिर खान प्रोडक्षन प्रा0 लि0 की तरफ से 25 लाख रूपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिये डाक के माध्यम से भेजा।
आज संकल्प, 1 अणे मार्ग में सांसद डाॅ0 सी0पी0 ठाकुर ने मुजफ्फरपुर जिला के बाढ़ प्रभावित साहेबगंज एवं पारू प्रखण्ड के लिये अपने सांसद निधि से 20 लाख रूपये तथा अपनी तरफ से 8,030 रूपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिये मुख्यमंत्री श्री नीतीष कुमार को सौंपा। कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री श्री कृष्ण कुमार ऋषि ने एक लाख रूपये, विधान पार्षद श्री कृष्ण कुमार सिंह ने अपनी तरफ से ढ़ाई लाख रूपये एवं कुमार आॅर्गेनिक प्रोडक्ट लिमिटेड की तरफ से साढ़े बारह लाख रूपये, पूर्व मंत्री श्री मोनाजिर हसन ने पचास हजार रूपये, पूर्व विधान पार्षद श्री बिनोद कुमार सिंह ने एक लाख रूपये, पूर्व विधायक डाॅ0 इजहार आलम ने 51 हजार रूपये, बेगूसराय के मेयर श्री उपेन्द्र सिंह ने एक लाख ग्यारह हजार रूपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिये मुख्यमंत्री श्री नीतीष कुमार को सौंपा।
मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान करने के लिये सभी को धन्यवाद दिया तथा उनके इस सामाजिक पहल की सराहना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपदा के समय सभी को अपनी संवेदनशीलता प्रदर्शित करना चाहिये और पीड़ितों की सेवा में बढ़-चढ़कर हाथ बंटाना चाहिये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *