श्री संजय कुमार सिंह ; को राष्ट्रीय खेल प्रोत्साहन पुरस्कार.

राष्ट्रीय खेल दिवस पर भारत के महामहिम राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के द्वारा इंडस्ट्रियल इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के चेयरमैन .सह. मैनेजिंग डायरेक्टर श्री संजय कुमार सिंह ; को राष्ट्रीय खेल प्रोत्साहन पुरस्कार. 2017 को सम्मानित किये जाने पर लोयोला एलुमनाई एसोसिएशन ने ख़ुशी जाहिर करते हुए बधाई दी है। संजय कुमार सिंह पटना स्थित लोयोला हाई स्कूल के पूर्व छात्र रहे हैं और लोयोला एलुमनाई एसोसिएशन के आजीवन सदस्य भी हैं। संजय कुमार सिंह मूल रूप से बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले हैं और उड़ीसा कैडर के आईएएस अधिकारी हैं। पिछले दिनों प्रतिनियुक्ति पर बिहार में उन्होंने गया एवं पटना के जिलाधिकारी के रूप में अपनी सेवाएँ दी थी और बाद में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सचिव भी रहे थे।
इंडस्ट्रियल इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन ;को यह पुरस्कार ओड़िसा में कॉर्पोरेट सोशल रेस्पोंसिब्लिटी के तहत स्पोर्ट्स को प्रोत्साहित करने के लिए प्रदान किया गया है। संजय कुमार सिंह ने ईडको के सीएमडी बनने के बाद उड़ीसा सरकार में इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट की इस सर्वोच्च संस्था को खेलकूद से जोड़कर एक क्रन्तिकारी परिवर्तन किया। संजय जी ने बतौर ईडको सीएमडी खेलकूद को बढ़ाने में जो बेहतरीन भूमिका निभाई है उसमें नेशनल हॉकी लीग की टॉप चैम्पियन टीम कलिंगा लांसर्सश् उनके मेहनत का एक उदाहरण है। इसके अलावा वे कई अन्य खेलों को भी आगे लाने के लिये सपोर्ट कर रहे हैं।

लोयोला एलुमनाई एसोसिएशन की तरफ से एक सामूहिक बधाई सन्देश संजय कुमार सिंह को उड़ीसा भेजा गया है जिसपर अध्यक्ष सुमन कुमारए कोषाध्यक्ष चन्द्र विजयए प्रभात सिंहए निखिल आनंदए रोहित कुमारए शैलेन्द्र कुमार सिंहए मनोज प्रतापए अमर जयसवालए राजन गौतमए बालाजीए सत्येन्द्र सिंहए राजेश सिंहए निशांत अग्रवालए राकेश कपूर ने हस्ताक्षर किया। संजय कुमार सिंह को उनकी उपलब्धि पर लोयोला एलुमनाई एसोसिएशन की तरफ से भविष्य में किसी कार्यक्रम के दौरान पटना में सम्मानित भी किया जायगा। ;अटैचमेंट में प्रेस रिलीज़ और तस्वीर संलग्न हैद्ध

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *