सांसद पप्‍पू यादव ने बिहटा में निर्भय सिंह के परिजनों से की मुलाकात

पटना उच्‍च न्‍यायायल के जज करें क‍हलगांव बांध टूटने के मामले की जांच

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ प्‍पपू यादव ने कहा है कि बिहटा के व्‍यवसायी निर्भय सिंह की हत्‍या मामले में पुलिस लीपापोती कर रही है। आज पटना से औरंगाबाद जा रहे सांसद श्री यादव ने बिहटा में निर्भय सिंह के परिजनों से मुलाकात की और अपनी संवेदना व्‍यक्‍त की। उन्‍होंने सभी हत्‍यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

बिहटा से औरंगाबाद रवाना होने के पूर्व सांसद श्री यादव ने पत्रकारों से कहा कि भागलपुर के कहलगांव में उद्घाटन से पहले ही नये बांध के टूटने के मामले में जल संसाधन मंत्री ललन सिंह को इस्‍तीफा देना होगा। बिहार की जनता को इससे कम कुछ मंजूर नहीं है। उन्‍होंने कहा कि ललन सिंह से जुड़े मामले में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की चुप्‍पी समझ से परे है। मुख्‍यमंत्री को बांध टूटने के मामले में स्थिति स्‍पष्‍ट करनी चाहिए। सांसद ने इस मामले की जांच पटना उच्‍च न्‍यायालय के न्यायाधीश से कराने की मांग की है।

श्री यादव ने कहा कि जल संसाधन विभाग नेता, अधिकारी और ठेकेदारों की लूट का अड्डा बन गया है। यही कारण है कि हर बार बांध टूट जाता है। हजारों लोग कालकवलित होते हैं और लाखों लोग बेघर हो जाते हैं। उन्‍होंने कहा कि ललन सिंह ने खुद कई बार कहलगांव में बांध का निरीक्षण किया था। इसके बावजूद बांध टूट गया। इससे स्‍पष्‍ट है कि बांध निर्माण में हर स्‍तर पर लापरवाही बरती गयी है। सांसद ने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) सरकारी लूट के खिलाफ व्‍यापक जन आंदोलन करेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *