प्रायोजकों के आगे आने से खिलाड़ियों का भविष्य और उज्ज्वल होगा: रविशंकर सिंह

बी.सी.ए. ने अपने प्रायोजकों का किया जोरदार स्वागत
प्रायोजकों के आगे आने से खिलाड़ियों का भविष्य और उज्ज्वल होगा: रविशंकर सिंह

पटना, 08 मार्च 2018
बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा विभिन्न्ा आयु वर्ग के लिए घोषित किये गये मैचों के प्रायोजक आज राजधानी के आर॰ के॰ भट्टाचार्य रोड स्थित बी.सी.ए. कार्यालय पहुँचे, जहाँ संघ के पदाधिकारियों ने उनको पुष्प-गुच्छ भेंट कर जोरदार स्वागत किया। बी.सी.ए. के सचिव श्री रविशंकर प्रसाद सिंह ने कहा कि हेमन ट्राॅफी ए और बी डिवीजन के लिए इस्टर्न एस्टेट कन्स्ट्रंक्शन एण्ड डेवलपर्स प्रा॰ लि॰ के सी.एम.डी. श्री संजीव कुमार, अन्डर-23 के लिए एन॰ जी॰ टाउन फेनामेनल प्रोजेक्ट्स प्रा॰ लि॰ के सी.एम.डी. श्री संजय कुमार तथा अन्डर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए अंशुल होम्स के सी.एम.डी. श्री राहुल सिंह का राज्य के क्रिकेट के विकास के लिए आगे आना हजारों खिलाड़ियों के भविष्य को संवारने में महत्त्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा। श्री सिंह ने इसके लिए प्रायोजक बने तीनों कम्पनियों के पदाधिकारियों के प्रति आभार जताते हुए उनका शुक्रिया अदा किया।
बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया कमिटी के चेयनमैन श्री संजीव कुमार मिश्र ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि इन तीनों बड़ी-बड़ी कम्पनियों के प्रायोजक बनने के बाद बिहार क्रिकेट को और मजबूती मिलेगी और आने वाले दिनों में जमीनी स्तर पर क्रिकेट का विकास संभव हो पायेगा। श्री मिश्र ने कहा कि अगले सत्र से बिहार के खिलाड़ी अपने आपको रणजी ट्राफी के लिए तैयार करेंगे और इसके लिए अभी से ही राष्ट्रीय स्तर की कम्पनियाँ बिहार टीम का प्रायोजक बनने के लिए सम्पर्क में है।
इस अवसर पर बी.सी.ए. मीडिया कमिटी के चेयरमैन श्री संजीव कुमार मिश्र, मीडिया कमिटी के संयोजक श्री संतोष झा, स्टेट पैनल अम्पायर डाॅ॰ डी॰ पी॰ त्रिपाठी, पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी श्री संजीव सरकार मुख्य रूप से मौजूद थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *