एनडीए के पक्ष में जबरदस्त लहर- सुशील मोदी

पटना 09.03.2018

भभुआ, जहानाबाद विधान सभा तथा अररिया लोकसभा चीट के लिए होने वाले उपचुनाव में चार दिवसीय प्रचार व रोड शो तथा मुख्यमंत्री के साथ 5 चुनावी सभाएं कर शुक्रवार को पटना वापस आने पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बताया कि तीनों सीट पर भाजपा-जदयू प्रत्याशियों की जीत भारी मतों के अंतर से होगी।

इन तीनों क्षेत्र के मतदाता बड़ी संख्या में मतदान कर एनडीए उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करेंगे। एनडीए के उम्मीदवार जीतेंगे तो केन्द्र और राज्य सरकार से मदद लेकर अपने क्षेत्र का चहुंमुखी विकास करेंगे इसलिए मतदाता विकास के लिए भाजपा-जदयू उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करेंगे।

दारोगा बहाली की परीक्षा मतदान के दिन 11 मार्च को होने के कारण बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने उपचुनाव वाले तीनों क्षेत्रों के परीक्षार्थी जो परीक्षा से वंचित होंगे उन्हंे दोबारा मौका देने का निर्णय लिया है। अब उपचुनाव वाले क्षेत्र के छात्र-नौजवान भी बड़ी तादाद में अपने मताधिकार का प्रयोग कर पायेंगे।

एनडीए के घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान, व रामचन्द्र पासवान तथा आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा और इनके दल के सैकड़ों नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भी जम कर प्रचार कर एनडीए उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

19 + = 24