‘‘इस्टर्न इस्टेट हेमन ट्राॅफी-बी डिवीजन’’ के दूसरे सेमीफाइनल में मधेपुरा 145 पर आॅल आॅउट- गोपालगंज को मिली 77 रनों की बढ़त

पटना, 26 मार्च 2018
बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के तत्वावधान में खेले जा रहे राज्यस्तरीय ‘‘इस्टर्न इस्टेट हेमन ट्राॅफी-बी-डिवीजन’’ के दूसरे सेमीफाईनल मैच की विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमिटी के चेयरमैन संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि आज जमुई के एस॰ के॰ मेमोरियल स्टेडियम में आयोजित दूसरे सेमीफाईनल मैच में गोेेेेपालगंज की टीम ने मधेपुरा की टीम से 77 रनों का बढ़त ले लिया है। आज गोलपालगंज की टीम ने टाॅस जीतकर पहले खेलते हुए 48.3 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 213 रनो का स्कोर खड़ा किया। गोपालगंज के अश्फाक अहमद ने 59 रन, रवि शर्मा ने 45 रन, सचिन-18 रन व अमोद यादव ने 25 रन बनाये। गेंदबाजी में मधेपुरा के मो॰ इश्ताक ने 3 विकेट, केशव ने 3 विकेट तथा राजेश ने 2 विकेट चटकाये।
जवाब में उतरी मधेपुरा की टीम 10 विकेट के नुकसान पर 29.4 ओवर में 145 रनों पर ढ़ेर हो गयी। इस तरह से पहली पारी में गोपालगंज की टीम ने 68 रनों की बढ़त हासिल की। गोपालगंज की ओर से गौतम सिंह ने 3 विकेट तथा रंजीत रंजन व गंुजन सिंह ने 2-2 विकेट हासिल किये। दूसरी पारी में खेल समाप्त होने तक गोपालगंज की टीम बगैर किसी नुकसान के 9 रन बना कर खेल रही है। इस तरह से गोपालगंज की टीम को अबतक कुल 77 रनों का बढ़त हासिल हो चुका है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

− 3 = 5