मांझी ने लोगों से गरीब महासम्मेलन को सफल बनाने की अपील की

पटना 05 अप्रैल 2018
      आगामी 08अप्रैल ,,2018  पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में होने वाले गरीब महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए आज चुलहाईचक मुसहरी में एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया | बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हम (से) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जीतन राम मांझी ने उपस्थित जनसमूह को अपने सम्बोधन में बताया कि अगर वर्तमान सरकार उनके मुख्यमंत्री के रूप में लिए गए 34 निर्णयों को जानबूझकर लागू नहीं कर रही है । सभी निर्णय बिहार के जनता के हित  को देखते हुए लिया गया है। वर्तमान सरकार गरीबों पर जुर्म कर रही है । शराब बंदी के नाम पर हजारों बेगुनाहों को जेल में बंद किया गया है | उन बेगुनाहों के परिवार का सुध लेने वाला कोई नहीं है।  पुरे  राज्य में बेरोजगारी  बिकराल रूप धारण कर लिया है | पढे लिखे बेरोजगार नौजवान दर दर भटक रहे हैं । उन्होंनेे आह्वान किया कि आने वाली सरकार उनकी होगी और वे उन सभी निर्णयों को लागू करेंगे जो जनता के हित में है। श्री मांझी ने कहा कि वे हर हाल में दलितों ,पीछडो का हक दिलाने का काम करेंगे।
     श्री मांझी ने दानापुर चूल्हा ईचक मुसहरी में लोगों से आगामी 08 ,, अप्रैल ,,2018  को गांधी मैदान में लाखों की संख्या में पहुंचकर गरीब महासम्मेलन को सफल बनाने का आह्वान किया।
    सभा को  श्री राम चन्द्र राउत, श्री बेला यादव, प्रदेश प्रवक्ता अनामिका पासवान एवं ज्योतिष सिंह आदि नेताओं ने संबोधित ।
  इस अवसर पर श्री बसन्त कुमार गुप्ता ,दिलीप मांझी, कुमार मांझी, संतोष मांझी, अनुप मांझी, लालू मांझी रंजीत मांझी, पप्पू कुमार साव आदि पार्टी के नेता उपस्थित थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *