बिहार-झारखंड में 25 मई को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’

पटना, 03 मई 2018 : सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्‍लू की भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ 25 मई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये जानकारी आज पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा ने दी। उन्‍होंने बताया कि हम ‘आवारा बलम’ को रिलीज करने के लिए पूरी तर‍ह से तैयार हैं और इसे 25 मई को रिलीज करेंगे। उन्‍होंने दावा किया कि ‘आवारा बलम’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। यह पूरी तरह‍ से भोजपुरिया जड़ों से जुड़ी फिल्‍म है। फिल्‍म में कल्‍लू, तनुश्री और गार्गी पंडित की ट्राएंगल लव स्‍टोरी के बीच खलनायक बने वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा का अवतार भी काफी आकर्षक है।

संववादाता सम्‍मेलन में अरविंद अकेला कल्‍लू ने कहा कि यह फिल्‍म मेरे लिए खास है। सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्‍कृति को ध्‍यान में रखकर हमने यह फिल्‍म बनाई है। फिल्‍म में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है। साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है। मुझे उम्‍मीद है कि भोजपुरिया दर्शकों का प्‍यार हमें जरूर मिलेगा। वहीं, निर्देशक चंदन उपाध्याय ने पत्रकारों से कहा कि ‘आवारा बलम’ का ट्रेलर लांच होते ही वायरल हो गया था, जिससे हमें पूरा विश्‍वास है कि फिल्‍म भी दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है। ‘आवारा बलम’ के ट्रेलर में रखे गए गाने और डायलॉग से साफ जाहिर होता है कि फिल्‍म भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल करने वाली है। फुल फ्लेज एक्‍शन के साथ रोमांस इस फिल्‍म की खूबसूरती मालूम पड़ती है। संवाददाता सम्‍मेलन में फिल्‍म की अभिनेत्री श्रव्‍या श्रेया, पलक तिवारी, अंकिता पांडेय और माही खान भी मौजूद रही हैं, जिन्‍होंने कहा कि फिल्‍म वाकई काफी अच्‍छी बनी है। इसलिए आप समस्‍त परिवार के साथ फिल्‍म को देखें।

फिल्‍म               :आवारा बलम

बैनर                  :पी. एन. जे. फिल्म्स

निर्माता              :निशिकांत झा

निर्देशक             :चंदन उपाध्‍याय

कास्‍ट                :अरविंद अकेला ‘कल्लू’, तनुश्री, प्रियंका पंडित, अवधेश मिश्रा, हीरा  यादव, देव सिंह, पप्पू   यादव, समर्थ चतुर्वेदी, मातृ, धामा वर्मा, अनूप अरोड़ा, जस्सी, एस. सी. मिश्रा, संजीव मिश्र, महेश आचार्य, शकीला माजिद, शिवांगी शाही, श्रव्‍या श्रेया, माही खान, पलक तिवारी और अंकिता पांडेय।

पीआरओ           : रंजन सिन्‍हा

कथा-पटकथा     : चंदन उपाध्याय

संवाद                :राजेश पांडे

गीत                   :प्यारेलाल यादव (कवि जी), श्याम देहाती, आज़ाद सिंह व सुमीत सिंह चंद्रवंशी

संगीत                :अविनाश झा घुंघरू

एक्शन               : हीरा यादव

कोरियोग्राफी       :कानू मुखर्जी

सिनेमेटोग्राफी      :डी. के. शर्मा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

59 − 53 =