नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जमानत दिये जाने पर प्रशन्नता

पटना 31 अगस्त 2018 ; राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ० रामचन्द्र पूर्वे , उपाध्यक्ष डॉ०तनवीर हसन , प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता और प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा रेलवे होटल मामले मे पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जमानत दिये जाने पर प्रशन्नता जाहिर करते हुए इसे सत्य की जीत बताया है।
राजद नेताओं ने न्यायालय पर आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि आगे भी न्यायालय द्वारा निश्चित रूप से न्याय मिलेगा और लालू जी , राबड़ी जी एवं तेजस्वी जी आरोप मुक्त कीये जायेंगे। जिन लोगों ने झूठे आरोप लगाकर उक्त नेताओं के खिलाफ सीबीआई द्वारा झूठा मुकदमा करवाया था , उन्हें आज निराश होना पडा और उनके मनसूबे आज चुर हो गये।
राजद नेताओं ने कहा है कि एक सुनियोजित साजिश के तहत इस मामले मे तेजस्वी जी और राबड़ी जी को फँसाया गया है। जिस समय का यह मामला है तेजस्वी जी नाबालिग थे और क्रिकेट खेला करते थे। राबड़ी जी एक घरेलू महिला थी। लेकिन तेजस्वी जी को रास्ते से हटाने के लिये षडयंत्र रचकर सीबीआई द्वारा उनके खिलाफ केश करवाया गया।
उन्होंने कहा कि ” सत्य परेशान हो सकता है पराजित नही ” ।राजद को न्यायिक व्यवस्था पर पुरा भरोसा और विश्वास है। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को भी निश्चित रूप से न्याय मिलेगा और उपरी अदालत से दोषमुक्त होकर हम सबों के बीच होंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *