पाटलिपुत्र स्टेशन पर खुला फ़ूड स्टाॅल


आज दिनाँक 25/04/19 को श्री रंजन प्रकाश ठाकुर, मंडल रेल प्रबंधक की गरिमामयी उपस्थिति में श्री हरेंद्र कुमार सिंह, स्टेशन प्रबंधक द्वारा पाटलिपुत्र स्टेशन के एक नंबर प्लेटफॉर्म पर “फ़ूड ट्रैक रेस्टोरेंट” नामक सर्वसुविधायुक्त खान-पान स्टाल का शुभारंभ किया गया।
यह खान-पान सुविधा फ़ूड-ट्रैक नामक बहुचर्चित संस्थान द्वारा खोल गया है, जिसमे पारम्परिक आहार के साथ आधुनिकतम खान-पान की सुविधाएं उपलब्ध होंगी।
पाटलिपुत्र स्टेशन के निर्माण के पश्चात ही यहां एक सर्वसुविधायुक्त एवं विविधता के साथ एक ही जगह पर उपलब्ध होने वाले खान-पान की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। इस स्टेशन पर निरंतर गाड़ियों की संख्या एवं बढ़ते यात्रियों के संख्या में अप्रत्याशित बृद्धि के मद्देनजर आज “भारतीय रेल पर्यटन एवं खान-पान” के तत्वधान में इस सेवा का शुभारंभ किया गया है।
विदित हो कि आने वाले समय में इस स्टेशन पर यात्रियों की संख्या में और भी ज्यादा बृद्धि होने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता है। इसके खुलने से इस स्टेशन से आने-जाने वाले यात्रियों को अपनी स्वादानुसार गुणवत्तायुक्त आहार सहज उपलब्ध हो सकेगा।
इस अवसर पर श्री रविश कुमार, अपर मंडल रेल प्रबंधक; श्री आधार राज, वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक; श्री सुजीत कुमार झा, वरीय मंडल अभियंता(समन्वय) श्री ओमशंकर प्रसाद, वरीय मंडल विद्युत अभियंता सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Author: Anupam Uphar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 1 =